10वीं पासवालों के लिए है बंपर वेकेंसी, जल्द कीजिये आवेदन

आप 10वीं पास हैं. आपको सरकारी नौकरी की तलाश है, तो आपके लिए सुनहरा मौका है. आप जल्द से जल्द इन पदों के लिए आवेदन कीजिये. विस्तृत जानकारी के लिए आप पढ़ते रहिये ‘अवसर’. बिहार पोस्टल सर्किल में बंपर भर्ती, जल्द कीजिये आवेदन बिहार पोस्टल सर्किल में बंपर भर्ती होगी. योग्य अभ्यर्थियों से कई पदों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 1:50 PM

आप 10वीं पास हैं. आपको सरकारी नौकरी की तलाश है, तो आपके लिए सुनहरा मौका है. आप जल्द से जल्द इन पदों के लिए आवेदन कीजिये. विस्तृत जानकारी के लिए आप पढ़ते रहिये ‘अवसर’.

बिहार पोस्टल सर्किल में बंपर भर्ती, जल्द कीजिये आवेदन

बिहार पोस्टल सर्किल में बंपर भर्ती होगी. योग्य अभ्यर्थियों से कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. इस भर्ती के जरिए चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति बिहार पोस्टल सर्किल के आरएमएस डिविजन में की जायेगी. 19 अक्टूबर 2017 आवेदन करने की आखिरी तारीख है.

विस्तृत जानकारी के लिए यहां क्लिक कीजिये

10वीं पास हैं, तो डाक विभाग में है बंपर वेकेंसी

आप 10वीं पास हैं, तो डाक विभाग में बंपर वेकेंसी हैं. नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए शानदार मौका है. 20 अक्टूबर 2017 तक इन पदों के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. भारतीय डाक विभाग की ओर से छत्तीसगढ़ पोस्‍टल सर्किल के लिए ग्रामीण डाक सेवक के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं.

विस्तृत जानकारी के लिए यहां क्लिक कीजिये

देश सेवा करना चाहते हैं, तो BSF दे रहा है मौका

सीमा सुरक्षा बल (BSF) में नौकरी करना चाहते हैं, तो आपके पास सुनहरा अवसर है. बीएसएफ की ओर से Air Wing Group A के कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. कुल 47 पदों पर बहाली की जायेगी.

विस्तृत जानकारी के लिए यहां क्लिक कीजिये.

Next Article

Exit mobile version