दस सितंबर को कुमार विश्वास रांची में, प्रभात खबर के ”गुरू सम्मान समारोह” में होंगे शामिल

रांची :सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास प्रभात खबर के ‘गुरू सम्मान समारोह’ में शामिल होंगे. अपने खास अंदाज में कविता पाठ करने के लिए मशहूर कुमार विश्वास युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. कार्यक्रम के दौरान कुमार विश्वास अपनी कविताओं का पाठ भी करेंगे. ज्ञात हो कि प्रभात खबर हर साल गुरू सम्मान समारोह आयोजित करता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2017 12:27 PM

रांची :सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास प्रभात खबर के ‘गुरू सम्मान समारोह’ में शामिल होंगे. अपने खास अंदाज में कविता पाठ करने के लिए मशहूर कुमार विश्वास युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. कार्यक्रम के दौरान कुमार विश्वास अपनी कविताओं का पाठ भी करेंगे. ज्ञात हो कि प्रभात खबर हर साल गुरू सम्मान समारोह आयोजित करता है. इस मौके पर उन तमाम गुरूओं को सम्मानित किया जाता है. जिन्होंने समाज में शिक्षा, स्पोर्ट्स, संगीत, कला व खेलकूद से लेकर तमाम विधाओं में उत्कृ्ष्ट योगदान दिया हो. कार्यक्रम का आयोजन रांची में होगा.

कुमार विश्वास ने आयोजन से जुड़ी जानकारी देते एक वीडियो भी रिलीज किया " मैं 10 सिंतबर को प्रभात खबर के ‘गुरू सम्मान समारोह’ में आ रहा हूं. प्रभात खबर जो अपने विवेचनात्मक लेखों, संपादकीय के लिए और अपनी बात को त्वरित तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए विख्यात है. तो आप पढ़ते रहिए प्रभात खबर और सुनते रहिए रेडियो धूम".
ज्ञात हो किकुमार विश्वास की कविता ‘कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है’, ‘एक पगली लडकी के बिन’, ‘तुम्हे मैं प्यार नहीं दे पाउँगा’,’क्या अजब रात थी,होठों पर गंगा हो’, ‘हाथों में तिरंगा हो’ काफी लोकप्रिय है. मंच में कविता पाठ करते वक्त कुमार विश्वास अपने आकर्षक अंदाज से घंटों दर्शकों को बांधे रखते हैं.

Next Article

Exit mobile version