VIDEO : टमाटर सहित सब्जियां हुईं महंगी, सोशल मीडिया पर भी हो रही है चर्चा

रांची : देशभर में सब्जियों की बढ़ी कीमतों पर चर्चा हो रही है. मीडिया और सोशल मीडिया में भी सब्जियों की बढ़ी कीमतों का मुद्दा उठाया जा रहा है. ऐसे में प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम रांची के एक सब्‍जी मंडी पहुंची. सब्जियों की कीमतों की जानकारी ली गयी तो सबसे महंगी सब्जियों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2017 6:46 PM

रांची : देशभर में सब्जियों की बढ़ी कीमतों पर चर्चा हो रही है. मीडिया और सोशल मीडिया में भी सब्जियों की बढ़ी कीमतों का मुद्दा उठाया जा रहा है. ऐसे में प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम रांची के एक सब्‍जी मंडी पहुंची. सब्जियों की कीमतों की जानकारी ली गयी तो सबसे महंगी सब्जियों में टमाटर और फुलगोभी के दाम सबसे ज्‍यादा लगे.

आम लोगों और विक्रेताओं से बात करने पर पता चला कि टमाटर और फुलगोभी 40 रुपये किलो बिक रही है. 10-15 दिन पहले यही टमाटर किसानों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था. देश के कई इलाकों में किसानों ने टमाटर सड़कों पर फेंककर प्रदर्शन किया था. स्‍थानीय मंडियों में भी टमाटर 10 रुपये किलो के आसपास बिक रहा था.

इन तीन चार दिनों में ही टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. ग्राहकों से बात करने पर पता लगा कि सब्जियों की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद बजट प्रभावित हो जाता है. प्रतिदिन खाने के लिए सब्जियां चाहिए और महंगी होने के बाद भी उसे खरीदना पड़ता है. एक ग्राहक ने तो यहां तक कहा कि मोदी (नरेंद्र मोदी) राज में महंगाई सिर चढ़कर बोल रही है.

Next Article

Exit mobile version