पीएम ने झारखंड के सीएस व डीजीपी से ऑनलाइन बात की

अपराध की ली जानकारी गिद्दी (हजारीबाग) : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार शाम पांच बजे झारखंड के मुख्य सचिव राजबाला वर्मा व डीजीपी डीके पांडेय से वीडिओ कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बातचीत की. प्रधानमंत्री ने झारखंड में अपराध से जुड़ी जानकारी ली. हालांकि, गिद्दी थाना में वीडिओ कॉन्फ्रेसिंग की पूरी व्यवस्था की गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 7:26 AM
अपराध की ली जानकारी
गिद्दी (हजारीबाग) : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार शाम पांच बजे झारखंड के मुख्य सचिव राजबाला वर्मा व डीजीपी डीके पांडेय से वीडिओ कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बातचीत की. प्रधानमंत्री ने झारखंड में अपराध से जुड़ी जानकारी ली. हालांकि, गिद्दी थाना में वीडिओ कॉन्फ्रेसिंग की पूरी व्यवस्था की गयी थी. झारखंड गृह विभाग ने गिद्दी थानेदार राजीव कुमार सिंह को प्रधानमंत्री से वीडिओ कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बात करने के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया था.
गिद्दी थाना के सभी पुलिसकर्मी मुस्तैद व उत्साहित थे. क्राइम एंड क्रिमनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम (सीसीटीएनएस) के हजारीबाग जिला प्रभारी संजय कुमार ने पत्रकारों से कहा कि मुख्य सचिव व डीजीपी से प्रधानमंत्री ने ऑनलाइन बातचीत की. प्रधानमंत्री उनकी बातों से संतुष्ठ हो गये. इसके कारण प्रधानमंत्री ने गिद्दी थानेदार से बात नहीं की. गिद्दी थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि गिद्दी थाना में ऑनलाइन काम हो रहा है.
प्रधानमंत्री से ऑनलाइन बातचीत होती, तो हमें ज्यादा खुशी होती. मौके पर बीएसएनएल के उपमंडल अभियंता राजीव कुमार, कनीय दूरसंचार अधिकारी विनोद कुमार, राजू कुमार, एसपी ऑफिस हजारीबाग के राजेश कुमार, पुलिस मुख्यालय रांची के धीरज कुमार श्रीवास्तव, सीसीटीएनएस रामगढ़ के उपेंद्र कुमार, अमित कुमार सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version