पानी टंकी के गेट में की तालाबंदी

चितरपुर (रामगढ़) : चितरपुर के सुकरीगढ़ा लारी में एक सप्ताह से जलापूर्ति ठप है. इसके विरोध में सोमवार को पूर्व वार्ड सदस्य विनय मुन्ना के नेतृत्व में लोगों ने कुंदरू सरैया स्थित पानी टंकी पहुंच कर मुख्य द्वार में तालाबंदी कर दी. लोगों ने बताया कि जलापूर्ति व्यवस्था ठप रहने से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:40 AM

चितरपुर (रामगढ़) : चितरपुर के सुकरीगढ़ा लारी में एक सप्ताह से जलापूर्ति ठप है. इसके विरोध में सोमवार को पूर्व वार्ड सदस्य विनय मुन्ना के नेतृत्व में लोगों ने कुंदरू सरैया स्थित पानी टंकी पहुंच कर मुख्य द्वार में तालाबंदी कर दी. लोगों ने बताया कि जलापूर्ति व्यवस्था ठप रहने से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं. क्षेत्र के कई कुएं सूख गये हैं और चापाकल भी खराब है.

लोग जैसे-तैसे पानी जुगाड़ कर खाना बना रहे हैं. लोगों ने कहा कि पिछले माह भी कई दिनों तक जलापूर्ति ठप थी. तब एसडीओ से मिल कर गांव में जलापूर्ति सुचारू करने की मांग की गयी थी, तो तीन-चार दिन पानी मिला. अब फिर से जलापूर्ति बंद कर दी गयी है. इससे लगभग तीन-चार हजार लोग प्रभावित हैं. विभाग के अधिकारी का कहना था कि क्वायल जल जाने से जलापूर्ति ठप थी.

एसडीओ ने जलापूर्ति व्यवस्था शीघ्र चालू करने का आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों ने पानी टंकी का ताला खोल दिया. मौके पर भरत मराठा, प्रकाश कुमार, अजीत कुमार, सुनील कुमार, अक्षय कुमार, सुजीत कुमार, रमन कुमार, सचिन कुमार शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version