पैसा जल्दी जमा कराने के नाम पर पैसे लेकर फरार होने वाला धराया

रामगढ़ : गोलपार निवासी बुजुर्ग अशोक सोनकर 12 जून को भारतीय स्टेट बैंक की रामगढ़ कैंट शाखा में पैसा जल्दी जमा कराने के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा पांच हजार रुपये ठग लिया गया था. उक्त व्यक्ति की पहचान अशोक सोनकर ने बैंक के सीसीटीवी के फुटेज में की थी. आज उक्त व्यक्ति पुन: किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 12:50 AM

रामगढ़ : गोलपार निवासी बुजुर्ग अशोक सोनकर 12 जून को भारतीय स्टेट बैंक की रामगढ़ कैंट शाखा में पैसा जल्दी जमा कराने के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा पांच हजार रुपये ठग लिया गया था. उक्त व्यक्ति की पहचान अशोक सोनकर ने बैंक के सीसीटीवी के फुटेज में की थी. आज उक्त व्यक्ति पुन: किसी को ठगने की नीयत लेकर उसी बैंक में पहुंचा था.

जहां बैंक के पुलिस गार्ड कुलदीप सिंह और मोहम्मद मुस्ताक ने उसे पहचान लिया तथा धर दबोचा. इसकी सूचना अशोक सोनकर को भी दी गयी. उन्होंने भी उक्त व्यक्ति को पहचाना कि यही व्यक्ति पैसा लेकर गया था. उक्त व्यक्ति ने अपना नाम इंद्रनाथ मुंडा बताया तथा खुद को भुरकुंडा क्षेत्र का रहने वाला बताया, पूछे जाने पर इंद्रनाथ मुंडा ने बताया कि वह पैसा जमाने की जमा कराने की कोशिश कर रहा था भीड़ होने के कारण जमा करने में लेट हुआ तब तक वह घर चला गया. आज वस आया था कि बैंक में अगर अशोक जी मिलेंगे तो उनको पैसा वापस कर देगे. उक्त व्यक्ति को रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version