दुर्घटना में दब कर खलासी की मौत

रामगढ़ : रामगढ़-रांची फोरलेन मार्ग स्थित कांकेबार स्थित पटेल चौक पर शुक्रवार सुबह लगभग चार बजे एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें दब कर ट्रेलर के खलासी की मौत हो गयी. इसकी पहचान आंध्र प्रदेश निवासी के रूप में की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश से ट्रेलर (एपी07टीडब्लू- 5157) पर लाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 12:48 AM

रामगढ़ : रामगढ़-रांची फोरलेन मार्ग स्थित कांकेबार स्थित पटेल चौक पर शुक्रवार सुबह लगभग चार बजे एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें दब कर ट्रेलर के खलासी की मौत हो गयी. इसकी पहचान आंध्र प्रदेश निवासी के रूप में की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश से ट्रेलर (एपी07टीडब्लू- 5157) पर लाल मिर्च लेकर बिहार जा रहा था.

चुट्टूपालू घाटी में ट्रेलर नियंत्रण खो दिया. चालक के श्याम सेम बी के प्रयास के बावजूद ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और कांकेबार के पटेल चौक मोड़ के एक घर की दीवार को तोड़ते हुए पलट गया. ट्रेलर चालक कूद कर जान बचायी. चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल, रामगढ़ में भर्ती कराया गया है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी गयी है. पुलिस ने वाहन को कब्जे में कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version