होली में गुलाल लगाने पर सुन्नत उल्लाह को किया जा रहा प्रताड़ित, समाज से निकालने की धमकी

रजरप्पा : रजरप्पा थाना क्षेत्र के बेलाल नगर चितरपुर निवासी सुन्नत उल्लाह ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि होली में गुलाल लगाने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. उसे समाज से निकालने की धमकी भी दी जा रही है. उन्‍होंने बताया 17 मार्च को रजरप्पा थाना में आयोजित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 10:19 PM

रजरप्पा : रजरप्पा थाना क्षेत्र के बेलाल नगर चितरपुर निवासी सुन्नत उल्लाह ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि होली में गुलाल लगाने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. उसे समाज से निकालने की धमकी भी दी जा रही है. उन्‍होंने बताया 17 मार्च को रजरप्पा थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक में भाग लिया था.

इस क्रम में होली मिलन समारोह के दौरान लोगों द्वारा मुझे गुलाल लगया गया और मैं भी सभी लोगों को गुलाल लगाया. मुझे कोई आपत्ति नहीं है. क्योंकि मैं शांति समिति का सदस्य हूं और आपसी सौहार्द बनाये रखने में मैं सदा तत्पर रहा हूं. लेकिन होली मिलन समारोह का फोटो व्हाट्सएप पर वायरल हुआ. इसी फोटो को देख कर मेरे समुदाय के कुछ लोग नया तालाब चितरपुर बड़ी मसजिद के समीप रहने वाला लाल खान मेरे तरफ देख कर गलत इरादा से इशारा करता है कि मुस्लिम होकर टीका लगाता है.इसे समाज से निकाल दो.

22 मार्च को नमाज के वक्त इसी के द्वारा माइक से ऐलान किया गया कि इसे समाज से निकाल दो यह तिलकधारी मौलाना हो गया है. इससे मैं बहुत ही आहत हूं.मेरा इज्जत प्रतिष्ठा का हनन हो रहा है. मेरे साथ शांति समिति की बैठक में आये हुए गुलाम मोहम्मद के साथ भी लाल खान का भतीजा शाहरुख खान द्वारा कॉलर पकड़ कर मारपीट कर दुर्व्यवहार किया गया.

इन लोगों ने नमाज के बाद कई लोगों को उग्र कर दिया, पूरा भीड़ जान से मार देता. किसी तरह मैं अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकला. उन्होंने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. थाना में आवेदन देने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version