सरकार राशि का दुरुपयोग करनेवाले जायेंगे जेल

रजरप्पा: चितरपुर प्रखंड क्षेत्र के सेवई दक्षिणी पंचायत की मुखिया राजकुमारी देवी द्वारा माइनस टाइप स्थित शोपिंग सेंटर में 14वें वित्त आयोग के तहत लगभग छह लाख की लागत से पीसीसी पथ का निर्माण कराया जा रहा है. इसे लेकर ईंट सोलिंग का कार्य भी किया गया है. कार्य को लेकर पार्षद गोपाल चौधरी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 1:15 PM
रजरप्पा: चितरपुर प्रखंड क्षेत्र के सेवई दक्षिणी पंचायत की मुखिया राजकुमारी देवी द्वारा माइनस टाइप स्थित शोपिंग सेंटर में 14वें वित्त आयोग के तहत लगभग छह लाख की लागत से पीसीसी पथ का निर्माण कराया जा रहा है. इसे लेकर ईंट सोलिंग का कार्य भी किया गया है. कार्य को लेकर पार्षद गोपाल चौधरी से शिकायत की गयी. शिकायत मिलने पर उन्होंने कार्यस्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ दुकानदारों को लाभ पहुंचने के उद्देश्य से अनुपयोगी स्थल पर पीसीसी का निर्माण किया जा रहा है.

उन्होंने इसकी सूचना चितरपुर बीडीओ नूतन कुमारी को दी. बीडीओ ने उक्त स्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि इस स्थान में पीसीसी का कोई औचित्य नहीं है. उन्होंने पंचायत सेवक धर्मनाथ केंवट को इस कार्य को बंद करने का निर्देश दिया. कहा : योजनाओं में गड़बड़ी कर सरकारी राशि का दुरुपयोग किया गया, तो दोषियों को जेल भेजा जायेगा. इधर, मुखिया मुखिया राजकुमारी देवी ने कहा कि पंचायत में जो कार्य किया जा रहा है, उसके सभी कागजात सही हैं. किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं है.

Next Article

Exit mobile version