सुदना के राजनगर में चोरी 2.40 लाख की संपत्ति चोरी

मेदिनीनगर : मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के परिधि में आने वाले सुदना के राजनगर में ओमप्रकाश पांडेय के किरायेदार अभय कुमार के घर में चोरी हो गयी. अभय कुमार ओमप्रकाश पांडेय के मकान में प्रथम तल्ले पर किरायेदार के रूप में रहते हैं. नीचे ओमप्रकाश पांडेय का परिवार रहता है. ओमप्रकाश पांडेय का परिवार 24 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2019 12:38 AM

मेदिनीनगर : मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के परिधि में आने वाले सुदना के राजनगर में ओमप्रकाश पांडेय के किरायेदार अभय कुमार के घर में चोरी हो गयी. अभय कुमार ओमप्रकाश पांडेय के मकान में प्रथम तल्ले पर किरायेदार के रूप में रहते हैं. नीचे ओमप्रकाश पांडेय का परिवार रहता है.

ओमप्रकाश पांडेय का परिवार 24 मई को किसी रिश्तेदार के घर शादी में भाग लेने चला गया. उसके दूसरे दिन 25 मई को अभय कुमार भी अपनी मां के साथ बिहार के जहानाबाद में एक शादी समारोह में भाग लेने चला गया. शादी समारोह से भाग लेकर 27 मई को अभय कुमार जब वापस लौटा, तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा है. अंदर जाकर देखने पर पता चला कि बक्सा व गोदरेज का भी ताला टूटा हुआ है. चोरों ने नकद 40 हजार सहित दो लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली.

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का उदभेदन किया जायेगा. मालूम हो कि हाल के दिनों में सूने पड़े घरों में चोरी की घटनाएं बढ़ी है. अक्सर जब कोई बाहर जाता है, तो इस तरह की घटना सुनने को मिलती है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा.

Next Article

Exit mobile version