सीएए व एनआरसी के समर्थन में विहिप आज िनकालेगी रैली

कुड़ू/लोहरदगा : प्रखंड के पंडरा गांव में लाल गुड्डू नाथ शाहदेव की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में विभिन्न गांव के लोग शामिल हुए, बैठक में 23 जनवरी को विश्व हिंदू परिषद द्वारा लोहरदगा में सीएए के समर्थन में होने वाले रैली में शामिल होने को लेकर चर्चा की गयी. बैठक में निर्णय लिया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 2:44 AM

कुड़ू/लोहरदगा : प्रखंड के पंडरा गांव में लाल गुड्डू नाथ शाहदेव की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में विभिन्न गांव के लोग शामिल हुए, बैठक में 23 जनवरी को विश्व हिंदू परिषद द्वारा लोहरदगा में सीएए के समर्थन में होने वाले रैली में शामिल होने को लेकर चर्चा की गयी. बैठक में निर्णय लिया गया कि आसपास के गांवों में जाकर समर्थन की अपील की जायेगी.

बैठक में निर्णय लिया गया कि नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन करते हुए कहा कि 23 जनवरी को ललित नारायण स्टेडियम से दिन के 10 बजे से विशाल रैली निकाली जायेगी. रैली में पंडरा गांव से 200 की संख्या में लोग शामिल होंगे.
मौके पर लाल गुड्डू नाथ शाहदेव ने कहा कि सीएए से अल्पसंख्यंको के साथ न्याय होगा, इससे देश में रह रहे भारतीय मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है, देश के घरेलू स्थिति व सरकार को अस्थिर करने के लिए वामपंथी पार्टियों तथा विपक्षी पार्टियों ने अफवाह फैला कर हिंसा करायी जा रही है.
सीएए नागरिकता देने का बिल है नागरिकता छीनने का नहीं. बैठक में मिथलेश सिंह, विश्वजीत भारती, सुजीत भारती, पप्पू निषाद, मंटू शाहदेव,पंकज भारती, मुकेश साहू, पंकज साहू, कृष्णा महतो,गोविंद महतो, दीपक साहू, छोटू साहू सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version