निर्दोष लोगों पर हमला न करें

किस्को : किस्को थाना परिसर में थाना प्रभारी जगलाल मुंडा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं से रोकथाम के लिए लोगों के साथ विचार-विमर्श किया गया. दो दिन पहले दो अज्ञात महिला को बच्चा चोर कह कर प्रखंड के तिसिया व सेमरडीह में भीड़ द्वारा जान से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 12:47 AM

किस्को : किस्को थाना परिसर में थाना प्रभारी जगलाल मुंडा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं से रोकथाम के लिए लोगों के साथ विचार-विमर्श किया गया. दो दिन पहले दो अज्ञात महिला को बच्चा चोर कह कर प्रखंड के तिसिया व सेमरडीह में भीड़ द्वारा जान से मारने का प्रयास किया गया था, जिसे कुछ बुद्धिजीवियों द्वारा वहां से बचा कर थाना लाया गया, जहां महिलाओं से पूछताछ की जा रही है.

थाना प्रभारी जगलाल मुंडा ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह में निर्दोष लोगों पर हमला न करें. बैठक में उपस्थित लोगों से थाना प्रभारी से मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं से रोकथाम के लिए अधिक से अधिक गांव घर में जागरूकता अभियान की अपील की. थाना प्रभारी ने कहा कि कानून अपने हाथ में न लें. मौके पर पुलिस निरीक्षक शारदा रंजन, प्रसाद सिंह, अंचल अधिकारी बुडाय शारु, मुखिया सुखमणि लकड़ा, मंगरी असुर, अंजू देवी, दयानंद लकड़ा, शनिचरवा उरांव आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version