Jharkhand : लोहरदगा में मुठभेड़, तीन उग्रवादी ढेर

लोहरदगा : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में गुरुवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन उग्रवादी मारे गये. पेशरार थाना क्षेत्र के सहेदा पाट जंगल में जिस जगह मुठभेड़ हुई, वह स्थल लोहरदगा और लातेहार जिला की सीमा पर है. मुठभेड़ में मारे गये नक्सली झारखंड जन मुक्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:02 PM

लोहरदगा : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में गुरुवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन उग्रवादी मारे गये. पेशरार थाना क्षेत्र के सहेदा पाट जंगल में जिस जगह मुठभेड़ हुई, वह स्थल लोहरदगा और लातेहार जिला की सीमा पर है.

मुठभेड़ में मारे गये नक्सली झारखंड जन मुक्ति परिषद (जेजेएमपी) संगठन से जुड़े हैं. मुठभेड़ में शामिल पुलिस अधिकारियों ने तीन शव बरामद करने की सूचना आला अधिकारियों को दी है. घटनास्थल से दो एके-47 राइफल भी बरामद होने की सूचना है.

बताया जा रहा है कि जवान सर्च अभियान चला रहे थे. इसी दौरान जेजेएमपी नक्सली संगठन के नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने जवाबी कार्रवाई में पप्पू लोहरा दस्ते के तीन नक्सलियों को मार गिराया. लोहरदगा एसपी प्रियदर्शी आलोक ने नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है.

Next Article

Exit mobile version