कैरो की बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग

कैरो/लोहरदगा : कैरो प्रखंड क्षेत्र में महीनों से बिजली की अनियमित आपूर्ति से तंग आकर कैरो के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के कार्यपालक व कनीय अभियंता से मिल कर कैरो में बन कर तैयार बिजली ग्रिड से क्षेत्र में बिजली सप्लाइ की मांग की. प्रतिनधिमंडल में कैरो पंचायत समिति सदस्य शरत कुमार विद्यार्थी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 1:07 AM

कैरो/लोहरदगा : कैरो प्रखंड क्षेत्र में महीनों से बिजली की अनियमित आपूर्ति से तंग आकर कैरो के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के कार्यपालक व कनीय अभियंता से मिल कर कैरो में बन कर तैयार बिजली ग्रिड से क्षेत्र में बिजली सप्लाइ की मांग की.

प्रतिनधिमंडल में कैरो पंचायत समिति सदस्य शरत कुमार विद्यार्थी, नाजिर आलम खान, विशेश्वर प्रसाद दीन शामिल थे़ इन्होंने बताया कि इससे पहले भी सात जून को एक प्रतिनिधिमंडल कार्यपालक अभियंता से मिल कर इस संबंध में एक ज्ञापन सौंप चुका हं.

कार्यपालक अभियंता द्वारा आश्वासन दिया गया कि एक सप्ताह के अंदर कैरो पावर ग्रिड से बिजली सप्लाइ कराने का भरपूर प्रयास किया जायेगा. विदित हो कि अभी कुड़ू पावर ग्रिड से बिजली आती है जो काफी दूर इसके साथ ही यह लाइन काफी पुरानी हो चुकी है. जिसके कारण थोड़े से आंधी-तूफान और बारिश में ही विद्युत आपूर्ति पूरी तरह बाधित हो जाती है. जबकि लगभग तीन माह पूर्व ही कैरो पावर ग्रिड बन कर तैयार हो चुका है पर आज तक यहां से बिजली सप्लाइ शुरू नहीं की गयी है.

Next Article

Exit mobile version