सुदर्शन की हैट्रिक पर मना जश्न

लोहरदगा : भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुदर्शन भगत की जीत की सूचना मिलते ही शहरी तथा ग्रामीण इलाकों में कार्यकर्ता जश्न मनाने लगे. कोई बम-पटाखा तो कोई लोगों को बधाई देने में व्यस्त हो गया. शहर के पावरगंज चौक तथा गुदरी बाजार में जम कर बम-पटाखे छोड़े गये. मिठाईयां बांटी गयी. लोगों ने घूम-घूम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 1:09 AM

लोहरदगा : भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुदर्शन भगत की जीत की सूचना मिलते ही शहरी तथा ग्रामीण इलाकों में कार्यकर्ता जश्न मनाने लगे. कोई बम-पटाखा तो कोई लोगों को बधाई देने में व्यस्त हो गया. शहर के पावरगंज चौक तथा गुदरी बाजार में जम कर बम-पटाखे छोड़े गये. मिठाईयां बांटी गयी. लोगों ने घूम-घूम कर एक-दूसरे को बधाई दी. मतगणना स्थल से जैसे ही जीत की घोषण हुई लोग उत्साहित होकर जश्श्मनाने लगे़ हर ओर उत्साह का माहौल था.

खुशियां मना रहे उत्साहित समर्थक कह रहे थे कि अब वोटर सही प्रत्याशी का ही चुनाव करते हैं. अब कोई नेता किसी को बेवकूफ बना कर वोट नहीं ले सकता. लोगों ने कहा मोदी है तो मुमकीन है और हमारा राष्ट्र पहले उसके बाद सब कुछ है. राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा की जीत आवश्यक थी. लोगों ने कहा कि सुदर्शन भगत अब इस क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगे. शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी लोगों ने जम कर जश्न मनाया. बम-पटाखे फोड़े और मिठाईयां बांटी.

वहीं चुनाव परिणाम के घोषणा के पूर्व पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. जगह-जगह पर पुलिस बल की तैनाती की गयी थी. भंडरा प्रखंड के चट्टी में लोगों ने जम कर जश्न मनाया. कैरो में भी भाजपाइयों ने अपनी खुशी का इजहार किया. कुड़ू, सेन्हा, किस्को में भी लोगों ने जम कर पटाखे छोड़े. लोगों का कहना था कि सुदर्शन भगत की जीत के लिए पहले से ही मेहनत किया गया था और इसी मेहनत का नतीजा जीत के रूप में सामने आया है.

Next Article

Exit mobile version