कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धासुमन अर्पित किया

लोहरदगा : कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए विभिन्न संगठनों के द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया. शहरी क्षेत्र के पावरगंज चौक में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किया. मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी. इसी तरह युवा अग्रवाल सम्मेलन द्वारा भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 2:35 AM

लोहरदगा : कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए विभिन्न संगठनों के द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया. शहरी क्षेत्र के पावरगंज चौक में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किया. मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी. इसी तरह युवा अग्रवाल सम्मेलन द्वारा भी कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे. जिले में विभिन्न स्थानों पर श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया.

लोगो में जबर्दस्त आक्रोश देखा गया. इधर भंडरा के चट्टी में पुलावामा में आतंकवादी हमला में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रीराम समिति चट्टी के सदस्यों ने कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी गयी. सदस्यों ने श्रीराम मंदिर से कैंडिल मार्च शुरू कर श्रीराम चौक चट्टी तक गया. कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने पाकिस्तान के विरोध में नारा लगाया. कैंडल मार्च का नेतृत्व संपत तिवारी ने किया. मौके पर रामजी प्रसाद, संजय तिवारी, सुदामा गिरी, केदार प्रसाद, मिथलेश तिवारी, गौतम तिवारी, कुलदीप तिवारी, बबन गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version