पदाधिकारी कार्यशैली में सुधार लायें : डीसी

लातेहार : आगामी 25 जून को आहूत मुख्यमंत्री जनसंवाद को लेकर उपायुक्त राजीव कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में आये मामलों की जानकारी संबंधित विभागों से ली और मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया. बैठक में आपूर्ति विभाग पेयजल एवं स्वच्छता व विद्युत विभाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 2:42 AM

लातेहार : आगामी 25 जून को आहूत मुख्यमंत्री जनसंवाद को लेकर उपायुक्त राजीव कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में आये मामलों की जानकारी संबंधित विभागों से ली और मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया.

बैठक में आपूर्ति विभाग पेयजल एवं स्वच्छता व विद्युत विभाग के अधिकतर मामले आने पर उपायुक्त श्री कुमार ने नाराजगी जतायी एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अपनी कार्यशैली में सुधार ला कर मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया. बैठक में 25 जून को होने वाले सीधी बात को लेकर भेजे गये 40 मामलों की समीक्षा कर उपायुक्त श्री कुमार ने आवश्यक कार्रवाई को लेकर विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

बैठक में उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा, डीआरडीए निदेशक पंकज कुमार सिंह, जिला कल्याण पदाधिकारी रमेश चौबे, जिला परियोजना पदाधिकारी निर्मल झा, जिला शिक्षा पदाधिकारी नीरजा कुजुर, नगर पंचायत पदाधिकारी अरुण भारती, विद्युत कार्यपालक अभियंता एच वर्णवाल व मुख्यमंत्री जनसंवाद के जिला समन्वयक प्रीतम पाठक समेत अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version