माओवादी के दो समर्थक गिरफ्तार

लातेहार : पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लातेहार पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के पतकी जंगल से माओवादी के दो समर्थकों को छह जिंदा कारतूस व नक्सली साहित्य के साथ गिरफ्तार किया है. अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार राम ने सदर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 12:57 AM

लातेहार : पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लातेहार पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के पतकी जंगल से माओवादी के दो समर्थकों को छह जिंदा कारतूस व नक्सली साहित्य के साथ गिरफ्तार किया है. अनुमंडलीय पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र कुमार राम ने सदर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गिरफ्तार माओवादी समर्थकों में बलिंदर यादव व अनुज यादव (बिंदरा, पीपराटांड़, पांकी) शामिल हैं.

पुलिस अधीक्षक श्री आनंद को सूचना मिली थी कि उक्त दोनों माओवादी जोनल कमांडर नंदकिशोर जी उर्फ नंदकुरिया जी से मिलने जा रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम गठित किया गया. इस टीम में लातेहार पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता, पुअनि रंजीत राम, सरोज कुमार, मंगल कुजूर के अलावा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

टीम ने शनिवार को छापामारी कर उक्त दोनों माओवादी समर्थकों को पतकी जंगल के पास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार माओवादी समर्थकों को जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version