आवारा कुत्तों के हमले में डेढ़ वर्षीय बच्चा घायल

मरकच्चो : नवलशाही थाना क्षेत्र के फूलवरिया के ग्राम पिपराडीह में घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चा शिशु वर्मा को आवारा कुत्तों ने काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना गुरुवार की शाम चार बजे की है. बच्चे की मां शीला देवी ने बताया की उसका पुत्र घर से बाहर खेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:02 AM

मरकच्चो : नवलशाही थाना क्षेत्र के फूलवरिया के ग्राम पिपराडीह में घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चा शिशु वर्मा को आवारा कुत्तों ने काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना गुरुवार की शाम चार बजे की है. बच्चे की मां शीला देवी ने बताया की उसका पुत्र घर से बाहर खेल रहा था और वह घरेलू काम मे व्यस्त थी.

इसी दौरान घर की तरफ से गुजर रहे आवारा कुत्तों ने खेलते हुए बच्चा को पकड़ लिया और उसे नोंचने लगे. इस दौरान बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुन जब वो घर से बाहर आयी, तो देखा की उसके बच्चे को कुत्ते बुरी तरह से नोच रहें हैं.

उसके द्वारा शोर करने पर आसपास के लोग के सहयोग से बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया. घटना के बाद परिजनों ने बच्चे को पुरनाडीह स्थित एक निजी क्लिनिक ले गये. जहां चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए कोडरमा सदर भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version