कोडरमा : अवैध संबंध का शक, गुस्साये ग्रामीणों ने महिला और युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

नावाडीह की घटना, पुिलस ने बचायी जान मरकच्चो(कोडरमा) : मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह में ग्रामीणों ने एक विवाहिता और एक युवक को पेड़ से बांध कर उनकी पिटाई की. घटना शुक्रवार सुबह की है. ग्रामीण दोनों के बीच अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2020 6:39 AM
नावाडीह की घटना, पुिलस ने बचायी जान
मरकच्चो(कोडरमा) : मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह में ग्रामीणों ने एक विवाहिता और एक युवक को पेड़ से बांध कर उनकी पिटाई की. घटना शुक्रवार सुबह की है. ग्रामीण दोनों के बीच अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और सुरक्षित थाने लेकर आयी. आरोप है कि विवाहिता और युवक कमलेश दास का अवैध संबंध कई माह से चल रहा था. विवाहिता के दो बच्चे हैं और उसका पति मुंबई में काम करता है.
युवक गुरुवार रात से ही विवाहिता के घर में रुका था. शुक्रवार सुबह उसकी सास को दोनों के कमरे में होने की भनक लगी, तो उसने बाहर से दरवाजा बंदकर दिया. इसी बीच युवक कमरे के वेंटिलेटर से होकर भाग निकला. सास के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गये और भाग रहे युवक को पकड़ लिया. बादमें विवाहिता को भी घर से बाहर निकाला गया. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने दोनों को पेड़ से बांध दिया. कुछ ग्रामीणों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू करदी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता व युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर अपने साथ थाने ले आये.

Next Article

Exit mobile version