परिजनों से मिले पूर्व विधायक, सांत्वना दिया

चंदवारा : थाना क्षेत्र के उरवां में बीते शुक्रवार की शाम सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों का अंतिम संस्कार मातम के बीच किया गया. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना पाकर शनिवार को बरकट्ठा के पूर्व विधायक अमित कुमार यादव मृतकों के घर पहुंचे व परिजनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 1:41 AM

चंदवारा : थाना क्षेत्र के उरवां में बीते शुक्रवार की शाम सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों का अंतिम संस्कार मातम के बीच किया गया. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना पाकर शनिवार को बरकट्ठा के पूर्व विधायक अमित कुमार यादव मृतकों के घर पहुंचे व परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान उन्होंने चंदवारा अंचलाधिकारी मो मोजाहिद अंसारी से मृतक के परिजनों को हर संभव मदद दिलाने की बात कही.

ज्ञात हो कि शुक्रवार शाम को उरवां स्थित झील रेस्टोरेंट के समीप रांची-पटना मुख्य मार्ग पर टेलर की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी थी. मृतकों में कांको पंचायत के ढोलकियाडीह निवासी महेंद्र गिरि (35) व बड़की धमराय पंचायत के मंझगवां निवासी परमेश्वर यादव उर्फ कैला यादव(24) शामिल थे.
हादसे में मौत पर पिपराडीह के मुखिया धीरज कुमार, कांको की मुखिया सुनीता गिरि, सरयू प्रसाद वर्मा, धनेश्वर ठाकुर, राम लखन यादव, महावीर यादव, लड़न खान, रामचंद्र शर्मा, विनय शर्मा, कैलाश यादव, शीतलदेव गिरि, नित्यानंद भारती, परमेश्वर यादव आदि ने भी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

Next Article

Exit mobile version