नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

चंदवारा :थाना क्षेत्र के ग्राम महुगाई में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. एक बार फिर से इस घटना में रिश्ते को शर्मसार कर दिया. चचेरे भाई ने नाबालिग को अकेली पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता थाना में आवेदन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:22 AM

चंदवारा :थाना क्षेत्र के ग्राम महुगाई में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. एक बार फिर से इस घटना में रिश्ते को शर्मसार कर दिया. चचेरे भाई ने नाबालिग को अकेली पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता थाना में आवेदन देकर दिनेश कुमार भुइयां पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. आवेदन में पीड़िता के पिता ने लिखा है कि 16 अगस्त की संध्या 7.30 बजे उसकी नाबालिग पुत्री सरकारी चापानल पर पानी भरने गयी थी.

इसी दौरान गांव के ही दिनेश भुइंया (पिता प्रयाग भुइयां) जो रिश्ते में चचेरा भाई लगता है, वह उसे अकेली पाकर जबरन उठा कर ले गया और दुष्कर्म किया. पुत्री को घर में नहीं पाकर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. मगर वह नहीं मिली. 17 अगस्त को आरोपी युवक ने पुत्री को उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गया.
घर लौटकर पुत्री ने पूरी घटना की जानकारी दी. इस संबंध में थाना कांड संख्या 76/19 भादवि की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में थाना प्रभारी कन्हाय सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपी फरार हैं. उसकी तलाश की जा रही है और शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version