पहली पत्नी के मायके से आरोपी गिरफ्तार

मरकच्चो : थाना क्षेत्र के महूंगाय से पुलिस ने सोमवार की सुबह छापेमारी कर अभियुक्त खेरौन निवासी अनवर मिंया को गिरफ्तार कर कोडरमा जेल भेज दिया. थाना प्रभारी शाहिद रजा ने बताया कि अभियुक्त की पहली पत्नी के मायके में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. उक्त जानकारी के बाद पुलिस ने वहां जाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:21 AM

मरकच्चो : थाना क्षेत्र के महूंगाय से पुलिस ने सोमवार की सुबह छापेमारी कर अभियुक्त खेरौन निवासी अनवर मिंया को गिरफ्तार कर कोडरमा जेल भेज दिया. थाना प्रभारी शाहिद रजा ने बताया कि अभियुक्त की पहली पत्नी के मायके में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. उक्त जानकारी के बाद पुलिस ने वहां जाकर छापेमारी किया और अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

छापेमारी दल में थाना प्रभारी शाहीद रजा के अलावे एसआइ आरडी सिंह व पुलिस बल के जवान शामिल थे. उल्लेखनीय है कि शनिवार की सुबह पुलिस ने सिमरिया पंचायत के खेत में बने एक कुएं से अनवर की दूसरी पत्नी नूरजहां खातून व उसकी चौदह माह की दुधमुंही बच्ची का शव बरामद किया गया था. मृतका के पिता ने थाना में आवेदन देकर मृतका के पति अनवर अंसारी समेत परिवार के सात लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद आरोपी बनाया था.

Next Article

Exit mobile version