थाना पहुंच कर दुल्हन ने खुद को नाबालिग बताया, लौटी बारात

मरकच्चो : अपने भविष्य के प्रति सजग बेटियां अपने फैसले स्वयं ले रही हैं. ऐसा ही एक मामला प्रखंड के जामू में देखने को मिला. जामू निवासी सीताराम शर्मा ने अपनी पुत्री कविता का विवाह चोपनाडीह निवासी अरुण राणा के पुत्र राहुल कुमार से तय किया था. जब बुधवार कि रात्रि गाजे बाजे के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 1:06 AM

मरकच्चो : अपने भविष्य के प्रति सजग बेटियां अपने फैसले स्वयं ले रही हैं. ऐसा ही एक मामला प्रखंड के जामू में देखने को मिला. जामू निवासी सीताराम शर्मा ने अपनी पुत्री कविता का विवाह चोपनाडीह निवासी अरुण राणा के पुत्र राहुल कुमार से तय किया था. जब बुधवार कि रात्रि गाजे बाजे के साथ धूमधाम से बारात लड़की के घर पहुंची. इसी बीच लड़की (कविता) मौका देखकर घर से फरार हो गयी. लड़की के घर से फरार होने की खबर सुनकर माता पिता समेत वहां शादी में पहुंचे सभी सगे संबंधियों के होश उड़ गये.

बारातियों को भी लड़की के गायब होने कि सूचना मिली तो कुछ देर के इंतजार के बाद बारात भी वापस अपने घर लौट गयी. घर से फरार कविता सुबह थाने पहुंची और अपनी पूरी कहानी बताते हुए खुद के नाबालिग होने की बात थाना प्रभारी को बतायी. थाना से सूचना मिलने पर सीडब्ल्यूसी टीम के सदस्य नूतन कुमारी व जितेंद्र कुमार भी थाने पहुंचे.

कविता ने उन्हें बताया कि वह अभी और पढ़ना चाहती थी और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने पसंद के लड़के के साथ शादी करना चाहती है. उसके माता पिता ने उसकी एक नहीं सुनी और उसके मर्जी के खिलाफ उसकी शादी तय कर दी. बुधवार की रात जब बारात उसके घर आयी तो वह मौका देखकर अपने घर से फरार हो गयी.

Next Article

Exit mobile version