राजद नेता की गाड़ी में तोड़फोड़

चंदवारा में विसर्जन जुलूस के दौरान हुई घटना कोडरमा :पूर्व विधायक सह राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा की गाड़ी में बुधवार देर शाम तोड़फोड़ हुई. घटना चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड पर हुई. बताया जाता है कि गौतम सागर राणा जाइलो कार (जेएच02 टी 6100) पर सवार होकर कोडरमा स्टेशन आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 3:18 AM

चंदवारा में विसर्जन जुलूस के दौरान हुई घटना

कोडरमा :पूर्व विधायक सह राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा की गाड़ी में बुधवार देर शाम तोड़फोड़ हुई. घटना चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड पर हुई. बताया जाता है कि गौतम सागर राणा जाइलो कार (जेएच02 टी 6100) पर सवार होकर कोडरमा स्टेशन आ रहे थे.
उनके साथ पत्नी व अन्य लोग थे. चंदवारा के पास प्रतिमा विसर्जन जुलूस निकला हुआ था. इसी दौरान शरारती तत्वों ने उनकी गाड़ी में लाठी डंडे से तोड़फोड़ कर दी, जिससे गाड़ी का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया. घटना के बाद चालक किसी तरह गाड़ी को लेकर तिलैया पहुंचा. श्री राणा को रांची-पटना जनशताब्दी से पटना जाना था. वे ट्रेन पर सवार होकर पटना के लिए रवाना हो गये. हालांकि घटना को लेकर उनके साथ आये व्यक्ति द्वारा पुलिस के पास लिखित शिकायत दिये जाने की तैयारी थी.
क्षतिग्रस्त गाड़ी को लेकर चालक व अन्य लोग तिलैया थाना में मौजूद थे. पुलिस मामले को चंदवारा थाना को सौंपने की तैयारी में है. इधर, घटना के बाद श्री राणा ने पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वाणन से मोबाइल पर बातचीत की और घटना के संबंध में जानकारी देते हुए विसर्जन जुलूस के दौरान कोई पुलिस व्यवस्था नहीं होने पर नाराजगी जतायी.
चंदवारा में विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट : चंदवारा में विसर्जन जुलूस के दौरान कुछ युवक आपस में भिड़ गये़ इस दौरान जम कर मारपीट हुई, जिसमें चार-पांच लोग घायल हो गये. देर रात चंदवारा थाना में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही.

Next Article

Exit mobile version