झारखंड : खूंटी में आरएसएस नेता की गोली मारकर हत्या

खूंटी (झारखंड) : झारखंड के खूंटी जिले में संदिग्ध उग्रवादियों ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक स्थानीय नेता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता ने बताया कि 20 वर्षीय करमबीर महतो मोटरसाइकिल से गुदिजोरा गांव से बेलांगी जा रहे थे. उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2015 6:41 PM

खूंटी (झारखंड) : झारखंड के खूंटी जिले में संदिग्ध उग्रवादियों ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक स्थानीय नेता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता ने बताया कि 20 वर्षीय करमबीर महतो मोटरसाइकिल से गुदिजोरा गांव से बेलांगी जा रहे थे. उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उन पर गोलीबारी की. वह गंभीर रुप से घायल हो गए. उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे की वजह फिरौती या निजी दुश्मनी हो सकती है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस इस घटना की सभी पहलुओं से जांच कर रही है. यह पूछे जाने पर कि इस घटना के पीछे कोई उग्रवादी समूह हो सकता है तो गुप्ता ने इस आशंका को खारिज नहीं किया. गुदिजोरा को पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) का मजबूत गढ़ माना जाता है. उधर, इस घटना के लिए जिम्मेदार अपराधियों की गिरफ्तारी को मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने खूंटी-रांची मार्ग पर यातायात जाम किया.

Next Article

Exit mobile version