पिपरवार थाना क्षेत्र से तीन नाबालिग बच्चे गायब

पिपरवार : लकड़ी चुनने निकटवर्ती जंगल गये थाना क्षेत्र के टीएच कॉलोनी बचरा के तीन बच्चे गायब हो गये हैं. मामले की जानकारी परिजनों ने शाम में पिपरवार पुलिस को दे दी है. जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे सूखी लकड़ियां चुनने के लिए साइकिल से जंगल में गये थे. शाम तक बच्चे जब घर नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 8:53 AM

पिपरवार : लकड़ी चुनने निकटवर्ती जंगल गये थाना क्षेत्र के टीएच कॉलोनी बचरा के तीन बच्चे गायब हो गये हैं. मामले की जानकारी परिजनों ने शाम में पिपरवार पुलिस को दे दी है.

जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे सूखी लकड़ियां चुनने के लिए साइकिल से जंगल में गये थे. शाम तक बच्चे जब घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गये. उन्हें खोजते हुए जंगल में पहुंचे तो वहां पर लावारिस हालत में साइकिल मिली. सूखी लकड़ियों के दो गट्ठर व एक हेयर बैंड मिला. लेकिन बच्चों का कोई अता-पता नहीं मिलने के बाद परिजनों ने पिपरवार पुलिस को मामले की जानकारी दी.

टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम सुरक्षाकर्मियों के साथ सदल-बल पहुंच गये हैं. गायब हुए बच्चे एलओ कॉलोनी निवासी दीया कुमारी (12) व परिणीत कुमार(08) (पिता जगलाल महतो, पेलोडर ऑपरेटर) एवं अनु कुमारी (10)(पिता संजू तुरी, डंपर चालक) हैं. दीया कुमारी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर पुरानी राय में चौथी कक्षा की छात्रा है. उसका भाई परिणीत भी वहीं पढ़ता है. जबकि अनु कुमारी मध्य विद्यालय बचरा की छात्रा है. दीया की मां कुंती देवी ने बताया कि बच्चे निकटवर्ती जंगल में हमेशा कनौद (एक जंगली फल) खाने जाया करते थे. पिपरवार पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन के दौरान जगह-जगह पर शराब व बीयर की बोतलें बरामद हुई हैं.

सूत्र बताते हैं कि वहां पर आये दिन शराबियों का अड्डा रहता है. अन्य दिनों में वहां जुआरियों का अड्डा रहने की बात भी आसपास के लोगों ने बतायी है. मामले की गंभीरता समझते हुए शाम सात बजे के बाद स्पेशल फोर्स मंगा कर पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version