व्यवसायी को लूटनेवाला गिरफ्तार, जेल

खलारी :खलारी रेलवे स्टेशन के समीप खिलौना व्यवसायी मनोज कुमार साव से रुपये लूट कर भाग रहे अपराधी सागर गुरुंग को प्लेटफाॅर्म में बैठे लोगों ने आरपीएफ के सहयोग से पकड़ कर खलारी पुलिस को सौंप दिया. घटना के बाबत इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अहमद अली ने बताया कि पकड़े गये अपराधी थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:23 AM

खलारी :खलारी रेलवे स्टेशन के समीप खिलौना व्यवसायी मनोज कुमार साव से रुपये लूट कर भाग रहे अपराधी सागर गुरुंग को प्लेटफाॅर्म में बैठे लोगों ने आरपीएफ के सहयोग से पकड़ कर खलारी पुलिस को सौंप दिया. घटना के बाबत इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अहमद अली ने बताया कि पकड़े गये अपराधी थाना क्षेत्र के नारायणधौड़ा निवासी अशोक गुरुंग का बेटा सागर गुरुंग है.

बताया कि रविवार की रात 11.15 बजे मीना बाजार स्थित अपनी दुकान बंद कर मनोज सेल का 3220 रुपये लेकर धनबाद जाने के लिए पैदल खलारी रेलवे स्टेशन आ रहे थे. इसी दौरान रेलवे स्टेशन के गेट के समीप पहुंचने पर एक व्यक्ति अचानक पीछे से आया और मनोज को पटक दिया.

ब्लेड से पैंट के पीछे पॉकेट को काट कर रुपये लूट कर प्लेटफाॅर्म की ओर भागने लगा. प्लेटफार्म नं तीन पर बैठे लोगों ने आरपीएफ के मदद से भाग रहे अपराधी को पकड़ लिया. पुलिस ने अपराधी के पास से 3220 रुपये व ब्लेड बरामद कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version