स्वास्थ्य उपकेंद्र निर्माण कार्य में अनियमितता होते देख ग्रामीणों ने रोका काम

चंदन कुमार, खूंटी खूंटी के कालामाटी में आज निर्माण कार्य में अनियमितता बरते जाने के खिलाफ ग्रामीण एकजुट हो गये. कालामाटी के पोढ़ोटोली में बन रहे स्वास्थ्य उपकेंद्र के निर्माण कार्य को ग्रामीणों ने अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाते हुए बंद करा दिया. निर्माणस्थल पर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने घटिया किस्म के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 7:57 PM

चंदन कुमार, खूंटी

खूंटी के कालामाटी में आज निर्माण कार्य में अनियमितता बरते जाने के खिलाफ ग्रामीण एकजुट हो गये. कालामाटी के पोढ़ोटोली में बन रहे स्वास्थ्य उपकेंद्र के निर्माण कार्य को ग्रामीणों ने अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाते हुए बंद करा दिया.

निर्माणस्थल पर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने घटिया किस्म के ईंट, सीमेंट और अन्य सामग्रियों का उपयोग करने का आरोप लगाया. इसकी शिकायत एसडीओ प्रणव कुमार पाल को भी मिली. वे तत्काल निर्माण स्थल पर पहुंचे. उन्‍होंने मौके पर ही जांच का निर्देश दिया.

उन्‍होंने ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिया और कहा कि अच्छी गुणवता के साथ स्वास्थ्य उपकेंद्र का निर्माण किया जायेगा. उन्‍होंने बताया कि फिलहाल निर्माण कार्य को रोक दिया गया है. मौके पर मुखिया हेरमन टोप्पो सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version