उच्च विद्यालय के छात्र छात्रा को कराया जायेगा भ्रमण

प्रत्येक उच्च विद्यालय से चार चार छात्र छात्रा का किया चयन देवघर जिला के त्रिकुट पर्वत का कराया जायेगा भ्रमण जामताड़ा : झारखंड माध्यमिक शिक्षा परियोजना जामताड़ा द्वारा प्रत्येक उच्च विद्यालय के चार चार छात्र छात्रा को राज्य के अंदर भ्रमण कराया जायेगा. भ्रमण कराने की तिथि जिला स्तर से कर ली गयी है. 31 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:56 AM

प्रत्येक उच्च विद्यालय से चार चार छात्र छात्रा का किया चयन

देवघर जिला के त्रिकुट पर्वत का कराया जायेगा भ्रमण
जामताड़ा : झारखंड माध्यमिक शिक्षा परियोजना जामताड़ा द्वारा प्रत्येक उच्च विद्यालय के चार चार छात्र छात्रा को राज्य के अंदर भ्रमण कराया जायेगा. भ्रमण कराने की तिथि जिला स्तर से कर ली गयी है. 31 मार्च को जामताड़ा जेबीसी प्लस टू से बस रवाना होगी. इसके लिए जिला स्तर प्रत्येक विद्यालय से छात्र छात्रा की सूची तैयारी ली गयी है. सभी छात्र छात्रा को देवघर जिला के त्रिकुट पर्वत का भ्रमण करायेंगे. छात्र छात्रा को बस में उठाव के लिए रूट बनाया गया है.
जामताड़ा व करमाटांड़ प्रखंड के छात्र छात्रा के लिए बस जेबीसी प्लस टू विद्यालय जामताड़ा से रवाना होगी. वहीं नारायणपुर प्रखंड के विद्यार्थियों के लिए उच्च विद्यालय नारायणपुर में बस खुलेगी. कंडहित प्रखंड के विद्यार्थियों के लिए उच्च विद्यालय कुंडहित से बस रवाना होगी. जिला के सभी बस जेबीसी प्लस टू उच्च विद्यालय पहुंच कर एक साथ रवाना होगी. सहायक कार्यक्रम पदाधिकारी रवींद्र कुमार ने जिला के सभी विद्यालय के साथ समन्वय स्थापित कर भ्रमण कार्य में भाग लेंगे.

Next Article

Exit mobile version