नारायणपुर में भी टीओपी का किया शुभारंभ

नारायणपुर : दुमका प्रक्षेत्र के डीआइजी अखिलेश झा व डीसी रमेश कुमार दुबे ने संयुक्त रूप से नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरलीपहाड़ी में टीओपी थाना का उदघाटन रविवार को फीता काटकर किया. अवसर पुलिस अधीक्षक डॉ जया राय मुख्य रूप से उपस्थित थीं. डीआइजी श्री झा ने कहा कि जामताड़ा जिले में साइबर जैसे अपराध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 5:56 AM
नारायणपुर : दुमका प्रक्षेत्र के डीआइजी अखिलेश झा व डीसी रमेश कुमार दुबे ने संयुक्त रूप से नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरलीपहाड़ी में टीओपी थाना का उदघाटन रविवार को फीता काटकर किया.
अवसर पुलिस अधीक्षक डॉ जया राय मुख्य रूप से उपस्थित थीं. डीआइजी श्री झा ने कहा कि जामताड़ा जिले में साइबर जैसे अपराध का जो कलंक लगा हुआ है उसे मिटाने में आपके सहयोग की अपेक्षा पुलिस करती है. कहा कि पुलिस उन्हें रोकने के लिए हर प्रकार की कार्रवाई कर रही है. हम उन्हें गिरफ्तार कर तो जेल भेजते हैं. साथ ही उनके संपत्तियों को भी जब्त करते हैं. ऐसी कार्रवाई से अपराधी तो घबरा चुके हैं. परंतु उन्हें जड़ से समाप्त करने के लिए गांव के हर व्यक्ति को आगे आना होगा.
सभ्य समाज का करें निर्माण : डीसी
उपायुक्त श्री दुबे ने कहा समाज को एक सभ्य समाज बनाने में सहयोग करें. कहा कि इस सीमावर्ती इलाके के सुरक्षा के लिए यह टीओपी मिल का पत्थर साबित होगा. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही इस टीओपी के पास सुविधा के लिए 108 नंबर वाली एंबुलेंस की सुविधा दी जायेगी.
जिले को बहुत जल्द ही सरकार से 8 एंबुलेंस मिल रही है. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्य प्रकाश, मुख्यालय डीएसपी जयदीप लकड़ा, बीडीओ जहीर आलम, इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सहित कई पुलिस अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version