दुष्कर्म व रंगदारी में दोषी करार, सजा 3 को अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई होगी, टीम गठित

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में चल रहे अवैध बूचड़खाने को बंद करने की कार्रवाई जल्द शुरू होगी. झारखंड सरकार के गृह विभाग के आदेश पर जिला में शहरी निकायों अौर अंचलों में कार्रवाई के लिए डीसी अमित कुमार ने टीम गठित कर दी है. धालभूम अौर घाटशिला अनुमंडल में एसडीओ को नोडल पदाधिकारी नियुक्त किया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 8:09 AM
जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में चल रहे अवैध बूचड़खाने को बंद करने की कार्रवाई जल्द शुरू होगी. झारखंड सरकार के गृह विभाग के आदेश पर जिला में शहरी निकायों अौर अंचलों में कार्रवाई के लिए डीसी अमित कुमार ने टीम गठित कर दी है. धालभूम अौर घाटशिला अनुमंडल में एसडीओ को नोडल पदाधिकारी नियुक्त किया है.

राज्य के सभी जिलों के डीसी को अवैध बूचड़खानों के खिलाफ रोजाना कार्रवाई करने अौर उसकी रिपोर्ट प्रतिदिन देने को कहा है. कौन हैं टीम में. घाटशिला अौर धालभूम अनुमंडल में एसडीओ को नोडल पदाधिकारी बनाया गया है.

जमशेदपुर अक्षेस, मानगो अक्षेस, जुगसलाई नगरपालिका, चाकुलिया नगर पर्षद के विशेष पदाधिकारी, सिविल सर्जन या उसके प्रतिनिधि, जिला पशुपालन पदाधिकारी या उसके प्रतिनिधि, संबंधित क्षेत्र के डीएसपी, संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी, अंचल स्तर पर एसडीओ के द्वारा प्राधिकृत कार्यपालक दंडाधिकारी को शामिल किया गया है. इसके अलावा एसएसपी को टीम में सशस्त्र पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति समेत कार्रवाई में जरूरी सहयोग के लिए कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version