दोस्त से ठगे 32 लाख

बिष्टुपुर : घर के नाम पर लिये रुपये, नहीं की रजिस्ट्री मामला जून 2010 से अगस्त 2012 की है जमशेदपुर : बिष्टुपुर डेगनल रोड के रहने वाले जीतेश कुमार सिंह ने बिष्टुपुर थाना में अपने मित्र शैवाल बनर्जी और उसकी पत्नी मल्लिका बनर्जी के खिलाफ 32 लाख रुपये के धोखाधड़ी करने का अारोप लगाते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 3:45 AM

बिष्टुपुर : घर के नाम पर लिये रुपये, नहीं की रजिस्ट्री

मामला जून 2010 से अगस्त 2012 की है
जमशेदपुर : बिष्टुपुर डेगनल रोड के रहने वाले जीतेश कुमार सिंह ने बिष्टुपुर थाना में अपने मित्र शैवाल बनर्जी और उसकी पत्नी मल्लिका बनर्जी के खिलाफ 32 लाख रुपये के धोखाधड़ी करने का अारोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. मामला जून 2010 से एक अगस्त 2012 के बीच की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि अभियुक्त शैवाल जीतेश का दोस्त था.
दोनों एक दूसरे के घर आना-जाना करते थे. इसी दौरान शैवाल ने अपनी पत्नी मल्लिका के इलाज कराने के लिए घर बेचने की बात कही. जिसके बाद जीतेश ने शैवाल से घर खरीदने के लिए तैयार हो गया. इस दौरान 32 लाख रुपये में सौदा तय हुआ. एक अगस्त 2012 तक जीतेश ने मकान की पूरी रकम किस्त पर शैवाल को दे दिया. जिसके बाद शैवाल ने जीतेश को मकान का असली पेपर सौंप दिये. उसके बाद जीतेश ने कई बार शैवाल को घर का रजिस्ट्रेशन कराने की बात कही. लेकिन पूरा पैसा देने के बाद भी अब तक मकान का रजिस्ट्री नहीं करवाया गया.

Next Article

Exit mobile version