बांग्लादेशी के शक में चार हिरासत में लिये गये

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत झामुमाे कार्यालय के पास जमशेदपुर अक्षेस द्वारा बनाये गये रैन बसेरा से गुरुवार की देर रात चार संदिग्धाें काे पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस काे संदेह है कि सभी बांग्लादेशी हैं और नाम-पहचान बदल कर यहां रह रहे हैं. पूछताछ में कोई अपनी पहचान आैर पता नहीं बता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:48 AM

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत झामुमाे कार्यालय के पास जमशेदपुर अक्षेस द्वारा बनाये गये रैन बसेरा से गुरुवार की देर रात चार संदिग्धाें काे पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस काे संदेह है कि सभी बांग्लादेशी हैं और नाम-पहचान बदल कर यहां रह रहे हैं. पूछताछ में कोई अपनी पहचान आैर पता नहीं बता रहा.

दाे पुरुष और दाे महिलाओं समेत एक बच्चे काे पुलिस ने अपनी हिरासत में रखा है. पुलिस ने रैन बसेरा के पास पूछताछ की लेकिन संताेषजनक जवाब नहीं मिलने पर दोनों पुरुषों को थाने ले आयी.
दाेनाें महिलाआें आैर बच्चे काे रैन बसेरा में छाेड़ दिया गया. रैन बसेरा संचालक को पुलिस ने ताकीद की है कि दाेनाें महिलाओं को किसी भी हाल में वहां से जाने नहीं दिया जाये. झामुमाे के केंद्रीय नेता देवजीत मुखर्जी ने पुलिस को बर्मामाइंस में पार्टी कार्यालय के पास संदिग्ध चेहरे देखे जाने की सूचना दी थी.
इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर पूछताछ की. दोनों पुरुषों ने बताया कि वे पास के ही हाेटल में काम करते हैं लेकिन हाेटल आैर मालिक का नाम नहीं बता सके. दोनों ने बताया कि दाे दिन पहले ही धनबाद से टाटानगर स्टेशन पहुंचे, वहां से बर्मामाइंस रैन बसेरा पहुंच गये. झामुमाे नेता देवजीत मुखर्जी ने कहा कि शहर आैर आसपास गरीबाें के रहने के लिए बनाये गये अधिकांश रैन बसेरा में बांग्लादेशियाें का कब्जा है.

Next Article

Exit mobile version