कंपनी में प्रेमी की पिटाई से घायल गालूडीह की लक्ष्मी सोरेन की मौत

बिष्टुपुर थाने पहुंचे परिजनों ने की मुआवजे की मांग हत्या के आरोपी बादल हांसदा को भेजा जेल जमशेदपुर : टाटा स्टील परिसर में प्रेमी के हमले में घायल गालूडीह केसरपुर निवासी लक्ष्मी सोरेन (28) की पांच दिन बाद इलाज के क्रम में टीएमएच में मौत हो गयी. बुधवार सुबह (करीब 10.25 बजे) डॉक्टर ने लक्ष्मी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 2:41 AM

बिष्टुपुर थाने पहुंचे परिजनों ने की मुआवजे की मांग

हत्या के आरोपी बादल हांसदा को भेजा जेल
जमशेदपुर : टाटा स्टील परिसर में प्रेमी के हमले में घायल गालूडीह केसरपुर निवासी लक्ष्मी सोरेन (28) की पांच दिन बाद इलाज के क्रम में टीएमएच में मौत हो गयी. बुधवार सुबह (करीब 10.25 बजे) डॉक्टर ने लक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया. 15 फरवरी को एकतरफा प्रेम में बादल हांसदा ने लक्ष्मी पर रॉड से हमला किया था, जिसके बाद से वह बेहोश थी. उसकी मौत के बाद परिजनों ने बिष्टुपुर थाना पहुंच मुआवजे की मांग की.
उनके साथ झामुमो नेता महावीर मुर्मू और भाजमो नेता अरविंद महतो भी थे. नेताओं ने मृतका के परिवार के किसी एक सदस्य को कंपनी में नौकरी देने और परिवार चलाने के लिए उचित सहायता राशि देने का मांग की. परिजनों का कहना था कि कंपनी परिसर में हुई घटना के लिए प्रबंधन को जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उधर, घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन ने कहा है कि कंपनी परिसर से हत्या के आरोपी बादल हांसदा को भागने में मदद करने वालों की गिरफ्तारी होने तक लक्ष्मी का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version