जेइइ मेन में विनायक श्रीवास्तव बने सिटी टॉपर

जमशेदपुर : जेइइ मेन की परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार की देर रात जारी किया गया. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की अोर से आयोजित इस परीक्षा में शहर के 800 विद्यार्थियों को सफलता मिली. डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल के छात्र विनायक श्रीवास्तव को जेइइ मेन की परीक्षा में सिटी टॉपर बनने का गौरव हासिल हुआ है. विनायक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 2:13 AM

जमशेदपुर : जेइइ मेन की परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार की देर रात जारी किया गया. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की अोर से आयोजित इस परीक्षा में शहर के 800 विद्यार्थियों को सफलता मिली. डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल के छात्र विनायक श्रीवास्तव को जेइइ मेन की परीक्षा में सिटी टॉपर बनने का गौरव हासिल हुआ है. विनायक को 99.94 परसेंटाइल हासिल हुआ. सात से नौ जनवरी तक यह परीक्षा आयोजित की गयी थी. अभी बीई और बीटेक का रिजल्ट जारी किया गया है, बाकी का बाद में आयेगा.

इस परीक्षा में शामिल होने के लिए 9,21261 छात्रों ने पंजीकरण कराया था. शहर के 8000 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था. जेईई मेन परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थियों को जेइइ एडवांस में शामिल होने का मौका मिलेगा. जेइइ मेडवांस में उम्दा प्रदर्शन करने वालों को आइआइटी में एडमिशन मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version