झारखंड विधानसभा चुनाव : घाटशिला में पैसे बांट रहे थे आजसू नेता, पुलिस ने 3 लोगों को लिया हिरासत में

घाटशिला : झारखंड में दूसरे चरण के मतदान के दौरान वोटरों को लुभाने के लिए पैसे बांट रहे आजसू नेता काबू दत्ता समेत तीन लोगों को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया. मामला घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के गुड़ाबांधा के भाखर गांव का है. इसे भी पढ़ें : चाईबासा में नक्सलियों ने बस में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 2:11 PM

घाटशिला : झारखंड में दूसरे चरण के मतदान के दौरान वोटरों को लुभाने के लिए पैसे बांट रहे आजसू नेता काबू दत्ता समेत तीन लोगों को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया. मामला घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के गुड़ाबांधा के भाखर गांव का है.

इसे भी पढ़ें : चाईबासा में नक्सलियों ने बस में आग लगायी, गोइलकेरा में कुइड़ा पहाड़ी पर विस्फोट, फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, गुड़ाबांधा पंचायत स्थित भाखर गांव में चाईबासा के रहने वाले देवीशंकर दत्ता उर्फ काबू दत्ता अपने दो सहयोगियों के साथ वोटरों को प्रभावित करने के लिए पैसे बांट रहे थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी ज्योति लाल रजवाड़ व बीडाओ सीमा कुमारी को दी.

इसे भी पढ़ें : गुमला के सिसई में पुलिस फायरिंग में वोटर की मौत के बाद वोटिंग बंद, गांव में तनाव

सूचना मिलते ही दोनों पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को भाखर गांव से रंगे हाथ पकड़ लिया. बताया जाता है कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी ज्योतिलाल रजवाड़ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने इन्हें भाखर स्कूल बूथ संख्या 192 से गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version