सीआइडी ने नाबालिग के साथ पांच जगहों पर जाकर की छानबीन

जमशेदपुर :सहारा सिटी की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सीआइडी की टीम ने चौथी बार शनिवार को पीड़िता के साथ घटना स्थलों पर जाकर पड़ताल की. डीएसपी रब्बानी के नेतृत्व में आयी टीम में महिला थाना प्रभारी भी शामिल थीं. टीम नाबालिग को लेकर उन पांच स्थलों पर गयी, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 4:20 AM

जमशेदपुर :सहारा सिटी की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सीआइडी की टीम ने चौथी बार शनिवार को पीड़िता के साथ घटना स्थलों पर जाकर पड़ताल की.

डीएसपी रब्बानी के नेतृत्व में आयी टीम में महिला थाना प्रभारी भी शामिल थीं. टीम नाबालिग को लेकर उन पांच स्थलों पर गयी, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. मोटल हाइवे, फाेरलेन होटल, साकची नर्सिंग होम, डिमना रिसोर्ट, उलीडीह क्षेत्र में स्थित एक मकान और एमजीएम थाना के उस कमरे में पीड़िता के साथ टीम गयी, जहां तत्कालीन डीएसपी और थानेदार पर दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. हाई कोर्ट के आदेश पर गठित टीम सुबह नौ बजे पीड़िता के पास पहुंची.
पहले उसे मानगो के उस अपार्टमेंट में ले जाया गया, जहां पहली बार दुष्कर्म हुआ था. इसके बाद अन्य स्थानों पर टीम गयी. पीड़िता ने टीम के सामने वही बयान दोहराया, जो पूर्व में दिया है. सीआइडी की टीम शुक्रवार को ही शहर पहुंच गयी थी. करीब पांच घंटे टीम पीड़िता और उसके संरक्षक नानक सेठ को लेकर अलग-अलग स्थलों पर गयी. टीम ने दुष्कर्म से संबंधित सवाल भी पूछे.

Next Article

Exit mobile version