बर्मामाइंस से युवक गायब, कर्ज देने वालों ने थाने में की शिकायत, लगाया बहाना बनाने का आरोप

दोस्तों से कहा – कर्ज से परेशान होकर किडनी बेचने जा रहा हूं बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मुस्लिम बस्ती का मामला घर वालाें को फोन किया लेकिन कहां है, नहीं बताया जमशेदपुर : बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मुस्लिम बस्ती के कर्ज में डूबे एक युवक के किडनी बेचने की बात सामने आयी है. हालांकि युवक ने अब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 4:40 AM

दोस्तों से कहा – कर्ज से परेशान होकर किडनी बेचने जा रहा हूं

बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मुस्लिम बस्ती का मामला
घर वालाें को फोन किया लेकिन कहां है, नहीं बताया
जमशेदपुर : बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मुस्लिम बस्ती के कर्ज में डूबे एक युवक के किडनी बेचने की बात सामने आयी है. हालांकि युवक ने अब तक किडनी बेचा है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. लेकिन परिवार के लोगों को यह जानकारी मिली है कि कर्ज देने वालों से तंग आकर वह शहर छोड़ कर भाग गया है.
परिजन जब दोस्तों से गायब होने के बारे में जानकारी लेने पहुंचे, तो पता चला कि वह कर्ज में डूबा हुआ था. जिससे उसने कर्ज लिया था, उसके द्वारा रुपये की मांग करने से परेशान होकर वह भाग गया है. वहीं युवक के भाई को उसके दोस्तों से जानकारी मिली कि वह साउथ के किसी शहर में गया है.
युवक अपनी किडनी बेच कर्ज चुकाने की बात कर रहा था. शुक्रवार को जिन लोगों ने युवक को कर्ज दिया था वे शिकायत करने बर्मामाइंस थाना पहुंचे. उन लोगाें का कहना है कि युवक उनसे कर्ज लेकर नहीं देने के लिए तरह-तरह के बहाने बना रहा है. अब वह फरार हो गया है.

Next Article

Exit mobile version