ऑटो में छिपकली देख घबरायी छात्रा गाड़ी पलटने से 11 घायल, चार गंभीर

एमएनपीएस स्कूल के थे बच्चे, मानगो की आेर जा रही थी ऑटो जमशेदपुर : बिष्टुपुर के टाटा स्टील कंसलटेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार को दिन के 11.30 बजे मोती लाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो पलट गयी. इसमें 11 छात्र व छात्राएं घायल हो गये. घायलों में तीन छात्रा, एक छात्र और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 2:47 AM

एमएनपीएस स्कूल के थे बच्चे, मानगो की आेर जा रही थी ऑटो

जमशेदपुर : बिष्टुपुर के टाटा स्टील कंसलटेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार को दिन के 11.30 बजे मोती लाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो पलट गयी. इसमें 11 छात्र व छात्राएं घायल हो गये. घायलों में तीन छात्रा, एक छात्र और चालक गंभीर हैं. घायल तीन छात्राओं को टीएमएच में भर्ती कराया गया, वहीं, घायल छात्र को एमजीएम लाया गया.
घटना में मानगो पोस्ट ऑफिस रोड की 11वीं की छात्रा प्रियांशी वाजपेयी के दाहिने पैर की हड्डी टूट गयी है. वहीं, मानगो सुभाष कॉलोनी की 9वीं की छात्रा सौम्या वाजपेयी और पोस्ट ऑफिस रोड की राशि राय के भी पैर, हाथ और चेहरे पर चोट आयी है. मानगो दाइगुटू के 9वीं के छात्र आदित्य कुमार को एमजीएम में प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया. अन्य बच्चों को हल्की चोटें आयी थी, उन्हें घटना स्थल से ही घर भेज दिया गया.
बिष्टुपुर पुलिस थाने ले गयी ऑटो : दुर्घटना के बाद आॅटो सड़क के किनारे पड़ी ऑटो को लोगों ने धकेल कर किनारे किया. बाद में बिष्टुपुर पुलिस उसे थाने ले गयी. बिष्टुपुर पुलिस के अनुसार आॅटो चालक अब तक थाना नहीं नहीं पहुंचा है. ऑटो के मालिक के बारे में भी जानकारी नहीं मिली है.

Next Article

Exit mobile version