जमशेदपुर : राष्ट्रीय संगीत नाट्य एकेडमी अवार्ड प्राप्त गुरु कन्हाई लाल बीमार, 1.30 घंटे तक एंबुलेंस में तड़पते रहे

जमशेदपुर :सरायकेला-खरसावां जिले के कंसारी टोला के राष्ट्रीय संगीत नाट्य एकेडमी अवार्ड से सम्मानित गुरु कन्हाई लाल महाराणा (92) को बुधवार को लकवा मार दिया. उनको इलाज के लिए पहले सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया गया. एमजीएम पहुंचने पर स्ट्रेचर खाली नहीं होने के कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 9:22 AM

जमशेदपुर :सरायकेला-खरसावां जिले के कंसारी टोला के राष्ट्रीय संगीत नाट्य एकेडमी अवार्ड से सम्मानित गुरु कन्हाई लाल महाराणा (92) को बुधवार को लकवा मार दिया.

उनको इलाज के लिए पहले सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया गया. एमजीएम पहुंचने पर स्ट्रेचर खाली नहीं होने के कारण वे 1.30 घंटे तक एंबुलेंस में ही तड़पते रहे और इलाज भी शुरू नहीं किया गया. जब परिजन अस्पताल के उपाधीक्षक के पास पहुंचे, तो उन्होंने प्रशासनिक विभाग के एक कर्मचारी को भेजा.

इसके बाद स्ट्रेचर खाली कराया गया और गुरु कन्हाई लाल को एंबुलेंस से उतार कर इमरजेंसी में लाया गया व इलाज शुरू किया गया. गुरु कन्हाई लाल महाराणा को वर्ष 2004 में पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने राष्ट्रीय संगीत नाट्य एकेडमी अवार्ड से सम्मानित किया था.

Next Article

Exit mobile version