घाघीडीह जेल में मारपीट, सेल में डाले गये दो बंदी

अमन मिश्रा और रोहित सिंह को डाला गया है सेल में जमशेदपुर : घाघीडीह सेंट्रल जेल में अखिलेश सिंह गिरोह और नीरज दुबे गिरोह के बीच होली के एक दिन पहले मारपीट हो गयी. मारपीट करने वाले नीरज दुबे गिरोह के अमन मिश्रा और रोहित सिंह उर्फ पटपट को जेल प्रशासन ने सेल में डाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 2:04 AM

अमन मिश्रा और रोहित सिंह को डाला गया है सेल में

जमशेदपुर : घाघीडीह सेंट्रल जेल में अखिलेश सिंह गिरोह और नीरज दुबे गिरोह के बीच होली के एक दिन पहले मारपीट हो गयी. मारपीट करने वाले नीरज दुबे गिरोह के अमन मिश्रा और रोहित सिंह उर्फ पटपट को जेल प्रशासन ने सेल में डाल दिया है. घटना के बाद जेल में तनाव व्याप्त है. बंदियों को एक वार्ड से दूसरे वार्ड पर जाने पर रोक लगा दी गयी है.
जानकारी के मुताबिक 20 मार्च की सुबह 8:30 बजे अखिलेश सिंह गिरोह का शूटर हरीश सिंह जेल के प्रशासनिक भवन में लगे टेलीफोन से बातचीत कर अपने वार्ड की तरफ जा रहा था. इसी दौरान नीरज दुबे गिरोह के अमन मिश्रा और रोहित सिंह उर्फ पटपट के साथ किसी बात को लेकर टीका टिप्पणी शुरू हुई जो मारपीट में तब्दील हो गयी. जेल पुलिस के जवानों ने बीच-बचाव कर तीनों बंदियों को अलग कराया. अमन मिश्रा, रोहित सिंह निरंजन सिंह हत्याकांड का आरोपी है. मारपीट के बाद जेल में दोनों गुटों में टकराव की आशंका काफी ज्यादा बढ़ गयी है.

Next Article

Exit mobile version