तीन डिग्री चढ़ा पारा, आज से 15 पंचायतों में छह टैंकर से जलापूर्ति

जमशेदपुर : गर्मी की शुरुआत के साथ बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र की 15 पंचायतों में पानी की किल्लत शुरू हो गयी है. पानी की समस्या को देखते हुए मंगलवार को क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त अमित कुमार से मिला. प्रतिनिधिमंडल ने जुस्को एवं तारापोर कंपनी से सीएसआर के तहत टैंकर से जलापूर्ति शुरू कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 1:53 AM

जमशेदपुर : गर्मी की शुरुआत के साथ बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र की 15 पंचायतों में पानी की किल्लत शुरू हो गयी है. पानी की समस्या को देखते हुए मंगलवार को क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त अमित कुमार से मिला.

प्रतिनिधिमंडल ने जुस्को एवं तारापोर कंपनी से सीएसआर के तहत टैंकर से जलापूर्ति शुरू कराने की मांग की. उपायुक्त ने दूरभाष पर जुस्को के महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा एवं तारापोर कंपनी के प्रबंधक निदेशक बेलीबोधनवाला से बातचीत कर बुधवार से बागबेड़ा-कीताडीह क्षेत्र की पंचायतों में टैंकर से जलापूर्ति शुरू करने का निर्देश दिया. बुधवार से जुस्को-2 एवं तारापोर कंपनी चार टैंकर पानी अापूर्ति करना शुरू करेंगे. प्रतिनिधिमंडल में जिला परिषद सदस्य किशोर यादव, धर्मेंद्र चौहान, श्रवण मिश्रा व बुधराम टोप्पो शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version