पांच गुमटियों का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी

जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत खरकाई पुल के पास चोरों ने शनिवार रात पांच दुकान का शटर काट कर हजारों रुपये के सामान और नकदी की चोरी कर ली. चोरी के सामान की कुल कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है. सभी दुकानें गुमटीनुमा हैं. पांचों दुकानदारों ने बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 2:10 AM
जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत खरकाई पुल के पास चोरों ने शनिवार रात पांच दुकान का शटर काट कर हजारों रुपये के सामान और नकदी की चोरी कर ली. चोरी के सामान की कुल कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है. सभी दुकानें गुमटीनुमा हैं. पांचों दुकानदारों ने बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया है.
बिष्टुपुर पुलिस ने मौके पर आकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की. इसमें कुछ नकाबपोश युवक चोरी करते दिखे. चोरों ने खरकई ब्रिज के पास अमित सिंह, राजेश, राकेश, प्रतीक और सुमित्रा देवी की दुकान चोरी को अंजाम दिया. सभी दुकानदार रात में दुकान बंद कर चले गये थे.
रविवार की सुबह दुकान खोलने आये तो पल्ला कटा और ताला टूटा पाया. अमित सिंह ने बताया कि दुकानों से सिगरेट, गुटका और कीमती सामान चोर ले गये. दुकान में दो दिन की कमाई नकदी थी थी, वह भी चोर ले गये. उन्होंने बताया कि छह माह में एक बार यहां दुकानों में चोरी होती है. बार-बार एक ही गिरोह घटना को अंजाम देता है. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में मंकी कैप पहले तीन लोगों को चोरी करते देखा गया है, पुलिस उनकी पहचान कर रही है.

Next Article

Exit mobile version