जमशेदपुर : तीसरे दिन भी बारिश के साथ ओले गिरे

जमशेदपुर : जमशेदपुर सहित आसपास के इलाकों में बुधवार को फिर बारिश हुई. साथ ही कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई. लगातार दूसरे दिन दोपहर को हुई बारिश ने शहर की रफ्तार को कुछ देर के लिए रोक दिया. दिन की शुरुआत से ही हल्के बादल छाये रहे. रुक-रुक कर धूप निकलती रही. दोपहर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 6:59 AM
जमशेदपुर : जमशेदपुर सहित आसपास के इलाकों में बुधवार को फिर बारिश हुई. साथ ही कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई. लगातार दूसरे दिन दोपहर को हुई बारिश ने शहर की रफ्तार को कुछ देर के लिए रोक दिया.
दिन की शुरुआत से ही हल्के बादल छाये रहे. रुक-रुक कर धूप निकलती रही. दोपहर में अचानक काले बादलों ने आसमान को ढक लिया. इसके बाद बारिश शुरू हो गयी. कुछ देर के अंदर मौसम साफ हो गया. फिर तेज धूप खिल गयी. मौसम विभाग की मानें तो गुरुवार को आसमान में बादल रहेंगे. इसके बाद धीरे-धीरे मौसम साफ हो गया.
उम्मीद की जा रही है कि तापमान में बढ़ोत्तरी होगी. रात का पारा गिरेगा. बुधवार को शहर का अधिकतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस रहा. यह सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस नीचे रहा. न्यूनतम तापमान 19.3 डिग्री सेल्सियस रहा. हवा में आर्द्रता की मात्रा अधिकतम 82 व न्यूनतम 70 प्रतिशत रही.

Next Article

Exit mobile version