जमशेदपुर : मां-बेटी काे पड़ोसियाें ने पीटा, बचाने आये बेटे को भी धुना

जमशेदपुर : परसुडीह थाना के गदड़ा झंडा चौक में रविवार शाम मां-बेटी और बेटा की पत्थर, डंडा, हॉकी से पड़ोसियों ने पिटायी कर दी. रिंकू देवी व उनकी मां गीता देवी शिव चर्चा से लौट रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाली महिलाएं उनसे गाली-गलौज करने लगीं. विरोध करने पर परिवार के पुरुष रवि शर्मा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 6:47 AM

जमशेदपुर : परसुडीह थाना के गदड़ा झंडा चौक में रविवार शाम मां-बेटी और बेटा की पत्थर, डंडा, हॉकी से पड़ोसियों ने पिटायी कर दी. रिंकू देवी व उनकी मां गीता देवी शिव चर्चा से लौट रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाली महिलाएं उनसे गाली-गलौज करने लगीं.

विरोध करने पर परिवार के पुरुष रवि शर्मा, सूरज शर्मा, आकाश शर्मा ने ईंट, पत्थर, डंडा से दोनों महिलाओं को पीटा. बचाने आये रिंकू देवी के पुत्र विक्रम सिंह को हॉकी व डंडे से पीटा गया. पिटायी से घायल तीनों को सदर अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद टीएमएच रेफर कर दिया गया. विक्रम शर्मा ने बताया कि शर्मा परिवार से घर की महिलाओं की बातचीत नहीं होती है.
वे लोग हमेशा गाली-गलौज करती है. रविवार को पड़ोस के घर में चल रहे पूजा से वापस लौटने के दौरान उन लोगों ने मारपीट की. विक्रम सिंह ने परसुडीह थाना में शिकायत दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version