संस्थापक दिवस की तैयारी जोरों पर

जमशेदपुर : संस्थापक दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर है. टाटा स्टील काॅरपोरेट कम्युनिकेशन के अधिकारियों की टीम शनिवार को बिष्टुपुर स्थित टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय पहुंची. टीम ने संस्थापक जयंती समारोह व टाटा वर्कर्स यूनियन की स्थापना के शताब्दी वर्ष की तैयारियों का जायजा लिया. सूत्रों की माने तो टीडब्ल्यूयू में इस अवसर पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 1:32 AM

जमशेदपुर : संस्थापक दिवस समारोह की तैयारियां जोरों पर है. टाटा स्टील काॅरपोरेट कम्युनिकेशन के अधिकारियों की टीम शनिवार को बिष्टुपुर स्थित टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय पहुंची. टीम ने संस्थापक जयंती समारोह व टाटा वर्कर्स यूनियन की स्थापना के शताब्दी वर्ष की तैयारियों का जायजा लिया. सूत्रों की माने तो टीडब्ल्यूयू में इस अवसर पर गौरवपूर्ण इतिहास पर आधारित प्रदर्शनी लगाने की तैयारी है.आयोजन को सफल बनाने की अपील .

जमशेदपुर शहर अपने नामकरण के 100 पूरे होने पर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है. टाटा स्टील कार्यक्रम को उत्सव की तरह मना रहा है. जमशेदपुर सिटीजन फोरम के अध्यक्ष एके श्रीवास्तव ने सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, जमशेदपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, गुजराती सनातन समाज, मद्रासी सम्मेलनी, केरला समाजम, बिहार एसोसिएशन, उत्कल एसोसिएशन, यूपी संघ, सिंहभूम मारवाड़ी समाज, राजस्थान सेवा सदन समेत बिष्टुपुर व साकची क्षेत्र के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों से इस उत्सव में शामिल होकर आयोजनों को सफल बनाने की अपील की है.

टाटा स्टील को एक मार्च को मिलेगी पीएम ट्राॅफी
जमशेदपुर. टाटा स्टील को दिल्ली में आयोजित समारोह में आगामी एक मार्च को प्रधानमंत्री ट्राॅफी प्रदान की जायेगी. टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद 27 फरवरी को दिल्ली रवाना होंगे. 28 फरवरी को सीआइआइ के एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन एक मार्च की सुबह दिल्ली पहुंचेंगे.

Next Article

Exit mobile version