जमशेदपुर : राकेश्वर आठवीं बार बने अध्यक्ष नरेश चौधरी चौथी बार महामंत्री

को-ऑप्शन से हुआ अध्यक्ष पद का चुनाव जमशेदपुर : जोजोबेड़ा स्थित टाटा पावर इम्प्लाइज यूनियन के चुनाव में राकेश्वर पांडेय आठवीं बार अध्यक्ष और नरेश चौधरी चौथी बार महामंत्री चुने गये. कमेटी मेंबरों ने सर्वसम्मति से राकेश्वर पांडेय को-ऑप्शन कर अध्यक्ष चुना. इससे पहले मंगलवार को दिन के साढ़े बारह बजे मतदान शुरू हुआ और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 9:47 AM
को-ऑप्शन से हुआ अध्यक्ष पद का चुनाव
जमशेदपुर : जोजोबेड़ा स्थित टाटा पावर इम्प्लाइज यूनियन के चुनाव में राकेश्वर पांडेय आठवीं बार अध्यक्ष और नरेश चौधरी चौथी बार महामंत्री चुने गये. कमेटी मेंबरों ने सर्वसम्मति से राकेश्वर पांडेय को-ऑप्शन कर अध्यक्ष चुना.
इससे पहले मंगलवार को दिन के साढ़े बारह बजे मतदान शुरू हुआ और दिन तीन बजे तक मतदान चला. निर्वाचन क्षेत्र संख्या तीन के एमएमडी विभाग से कमेटी मेंबर के एक पद पर सुरेश कुमार सिंह के निर्विरोध होने से चुनाव केवल 9 पद के लिए मतदान हुआ.
मतदान के उपरांत विजय प्रत्याशियों ने अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय को शेष पदाधिकारियों के मनोनयन के लिए अधिकृत कर दिया. चुनाव पदाधिकारी डीके सिंह, सहायक चुनाव पदाधिकारी परविंदर सिंह, पर्यवेक्षक सुदामा तिवारी की देखरेख में यूनियन का चुनाव कराया गया.
ऑपरेशन डिपार्टमेंट : पिंटू श्रीवास्तव को मिले सबसे ज्यादा मत
ऑपरेशन डिपार्टमेंट में पिंटू श्रीवास्तव को सबसे ज्यादा 30 मत मिले. दूसरे स्थान पर डीएन पांडेय रहे. जिन्हें 27 मत मिले. मुकेश कुमार और एनके चौधरी को 25-25 मत मिले. जबकि सबसे कम 7 वोट राजेश रजक को मिले.
निर्वाचन क्षेत्र संख्या दो सीएचपी (कोल्ड हैंडलिंग प्लांट) में कमेटी मेंबर के दो पद पर तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे. यहां से पंकज कुमार राय और शिवनाथ बनर्जी ने जीत दर्ज की.

Next Article

Exit mobile version