जमशेदपुर : पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, केस दर्ज

जमशेदपुर : सोहन सिंह बागान की लक्खी कौर ने पति कमलजीत सिंह सहित अन्य चार लोगों के खिलाफ कुल्हाड़ी से हमला कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में केस दर्ज करायी है. घटना सोमवार की शाम सात बजे की है. इस मामले में लक्खी कौर ने पति के अलावा साकची गुरुद्वारा बस्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:36 AM
जमशेदपुर : सोहन सिंह बागान की लक्खी कौर ने पति कमलजीत सिंह सहित अन्य चार लोगों के खिलाफ कुल्हाड़ी से हमला कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में केस दर्ज करायी है.
घटना सोमवार की शाम सात बजे की है. इस मामले में लक्खी कौर ने पति के अलावा साकची गुरुद्वारा बस्ती के मंदीप सिंह उर्फ जॉनी, दर्शन कौर और बालीगुमा मून सिटी के अरविंद सिंह के खिलाफ केस दर्ज करायी है.
पुलिस ने बताया कि मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाना में आये थे. दोनों को आपस में समझौता कराने को लेकर पुलिस काफी देर तक प्रयास की, लेकिन पत्नी ने बताया कि अब वह उसकी प्रताड़ना नहीं झेल सकती है. इसलिए वह समझौता करने के लिए तैयार नहीं हुई. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है.
गोलमुरी : नाबालिग को भगाने के आरोप में एक गिरफ्तार. गोलमुरी के नामदा सेंटर के पास की रहने वाली नाबालिग लड़की को भगाने के मामले में आरोपी विशाल उर्फ गुरजीत सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में 14 जनवरी को पुलिस ने केस दर्ज किया था. घटना के दिन करीब एक बजे आरोपी नाबालिग को भगाकर ले गया था. इस मामले में नाबालिग लड़की के परिवार वालों ने दीपक सिंह को भी आरोपी बनाया था.

Next Article

Exit mobile version