पंचायत उपचुनाव : 15 सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतपेटियां, कल होगी मतगणना

जमशेदपुर : पंचायत उप चुनाव के बाद मतपेटियों को परसुडीह कृषि बाजार समिति स्थित स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. मतपेटी की निगरानी के लिए पंद्रह सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में एक प्लाटून जैप की टुकड़ी तैनात है. 22 दिसंबर को मतगणना दो कक्ष में होगी अौर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 6:15 AM
जमशेदपुर : पंचायत उप चुनाव के बाद मतपेटियों को परसुडीह कृषि बाजार समिति स्थित स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. मतपेटी की निगरानी के लिए पंद्रह सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में एक प्लाटून जैप की टुकड़ी तैनात है.
22 दिसंबर को मतगणना दो कक्ष में होगी अौर दोनों कक्षों में चौदह-चौदह टेबुल लगाये गये हैं. मतगणना कार्य के लिए 110 कर्मचारियों (सुपरवाइजर अौर मतगणना सहायक) को ट्रेनिंग दी गयी है तथा दो टेबुल में 70 कर्मचारियों को लगाया गया है.
22 दिसंबर की शाम चार बजे तक सभी सीटों के परिणाम आने की संभावना है. मतगणना कार्य सभी पदों के निर्वाची पदाधिकारी की देखरेख में होगा अौर परिणाम की घोषणा की जायेगी.
प्रेक्षक ने की स्क्रूटनी, उम्मीदवारों से की बात
जमशेदपुर. मतदान के दूसरे दिन प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम में पीठासान पदाधिकारी की डायरी अौर मतपत्र लेखा का मिलान तथा स्क्रूटनी की. प्रत्याशियों से बात कर उन्होंने मतदान की शिकायतों के बारे में जानकारी ली. प्रत्याशियों ने मतदान को लेकर किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज करायी.D

Next Article

Exit mobile version